नी रिप्लेसमेंट के लिए नोएडा के अच्छे अस्पताल।


घुटने की रिप्लेसमेंट एक चिकित्सा प्रक्रिया होती हैं जिसमें घुटने के जोड़ो में होने वाली समस्या या फिर कोई ऐसा घाव जिसकी वजह से घुटना काम करना बंद कर दे तो उसके लिए डॉक्टर नी रिप्लेसमेंट का विकल्प चुनते हैं। घुटने की रिप्लेसमेंट सर्जरी में आमतौर पर एक से दो घंटे का समय लगता है इस सर्जरी में घुटने के क्षतिग्रस्त हड्डियों को हटा दिया जाता हैं। इस प्रक्रिया में आर्थोपेडिक सर्जन से सलाह लेना जरुरी होता हैं।

 

 

 

 

 

 

1. फोर्टिस अस्पताल

 

 

नी रिप्लेसमेंट के लिए नोएडा के अच्छे अस्पताल, फोर्टिस अस्पताल, Fortis Hospital,

 

 

फोर्टिस अस्पातल नोएडा का एक प्रसिद्ध सुपर स्पेशलिटी अस्पताल हैं। इस अस्पताल की स्थापना 2004 में हुई थी। यह एकमात्र हार्ट कमांड सेंटर है पूरे उत्तर प्रदेश में। इस अस्पातल में कार्डियोलॉजी की अत्यधिक अनुभवी टीम पूर्णरूप से मौजूद हैं इसके आलावा यह अस्पताल कई अन्य उपचारो के लिए भी अच्छा माना जाता हैं। फोर्टिस अस्पताल, नोएडा में 200 बेड 7 ऑपरेशन थिएटर की सुविधा मौजूद हैं।

 

यह अस्पताल अन्य सर्जरी के लिए जाना जाता हैं जैसे की- रोबोटिक सर्जरी, जनरल सर्जरी, जनरल एंड लैप्रोस्कोपिक सर्जरी, मेटाबॉलिक सर्जरी, ओरल एंड मैक्सिलोफ़ेसियल सर्जरी, स्पाइन सर्जरी, बेरिएट्रिक सर्जरी। यदि आप इस अस्पताल में इलाज करवाना चाहते हैं तो यहाँ क्लिक करें।

 

कंसल्टेशन बुक करे (+91 9599004311)

 

स्थापना: 2004
स्थान: नोएडा, उत्तर प्रदेश
मान्यता: एनएबीएच
सुपर स्पेशलिटी: सुपर स्पेशलिटी
पता: बी-22, रसूलपूर नवादा, सेक्टर-62 ,नोएडा, उत्तर प्रदेश, भारत 201301

 

 

 

2. शारदा अस्पताल

 

 

नी रिप्लेसमेंट के लिए नोएडा के अच्छे अस्पताल, शारदा अस्पताल, Sharda Hospital,

 

 

शारदा अस्पताल ग्रेटर नोएडा का मल्टी स्पेशलिटी अस्पताल हैं। इसकी स्थापना 2005 में डॉक्टर प्रदीप गुप्ता के द्वारा की गयी थी। शारदा अस्पताल ग्रेटर नोएडा में ऑनलाइन बुकिंग और वीडियो कंसल्टेशन जैसी कई अन्य सुविधाएं उपलब्ध कराता हैं। यह सबसे बड़े सुपर-स्पेशलिटी अस्पतालों में से एक है जो ग्लोबल एक्सीलेंस के अनुरूप चिकित्सा देखभाल प्रदान करता है। शारदा अस्पताल में 24*7 फार्मेसी, एम्बुलेंस सेवा, ब्लड बैंक, चिकित्सा परीक्षण, आपातकालीन सेवा, आईसीयू, अदि की सुविधाएं हैं। यदि आप इस अस्पताल में इलाज करवाना चाहते हैं तो यहाँ क्लिक करें।

  LET'S PLUS-ING GO WITH A ZOA+ SUMMER GIVEAWAY

 

कंसल्टेशन बुक करे (+91 9599004311)

 

स्थापना: 2005
स्थान: ग्रेटर नोएडा, उत्तर प्रदेश
मान्यता: एनएबीएल, एनएबीएच
मल्टी स्पेशलिटी: मल्टी स्पेशलिटी
पता: 32 /34 नॉलेज पार्क- 3 ग्रेटर नोएडा, उत्तर प्रदेश, भारत 201306

 

 

 

3. जेपी अस्पताल

 

 

नी रिप्लेसमेंट के लिए नोएडा के अच्छे अस्पताल, जेपी अस्पताल, JP Hospital,

 

 

जेपी अस्पताल नोएडा के मल्टी स्पेशलिटी अस्पतालों में से एक हैं जिसकी स्थापना डॉक्टर जय प्रकाश स्वरा 2014 में की गई थी। यह अस्पताल विभिन्न चिकित्सा विशेषताओं के अंतर्गत अपनी सेवाएं रोगियों को प्रदान करता हैं। जेपी अस्पताल ऑनलाइन बुकिंग और वीडियो कंसल्टेशन जैसी कई अन्य सुविधाएं उपलब्ध कराता हैं। जेपी अस्पताल में 504 बेड उपलब्ध है और इस अस्पताल में 24*7 फार्मेसी, एम्बुलेंस सेवा, ब्लड बैंक, चिकित्सा परीक्षण, आपातकालीन सेवा, आईसीयू, पैथोलॉजी लैब, इंटरनेट अदि की सुविधाएं हैं। यदि आप इस अस्पताल में इलाज करवाना चाहते हैं तो यहाँ क्लिक करें।

 

कंसल्टेशन बुक करे (+91 9599004311)

 

स्थापना: 2014
स्थान: नोएडा, उत्तर प्रदेश
मान्यता: एनएबीएल, एनएबीएच
मल्टी स्पेशलिटी: मल्टी स्पेशलिटी
पता: जेपी अस्पताल रोड, गोभरधनपुर, सेक्टर-128 , नोएडा, उत्तर प्रदेश 201304

 

 

 

4.कैलाश अस्पताल

 

 

नी रिप्लेसमेंट के लिए नोएडा के अच्छे अस्पताल, कैलाश अस्पताल, Kailash Hospital,

 

 

कैलाश अस्पताल एक मल्टी स्पेशलिटी अस्पताल हैं जिसकी स्थापना 1993 में हुई थी। यह अस्पताल एनएबीएच और एनएबीएल, द्वारा मान्यता प्राप्त अस्पताल और नोएडा क्षेत्र का सबसे बड़ा हार्ट संस्थान हैं। अस्पताल में 160 से अधिक विशेषज्ञ और सुपर विशेषज्ञ हैं और 1200 से अधिक स्टाफ सदस्यों की एक टीम है। कैलाश अस्पताल में 325 बेड की सुविधा उपलब्ध हैं। यदि आप इस अस्पताल में इलाज करवाना चाहते हैं तो यहाँ क्लिक करें।

 

कंसल्टेशन बुक करे (+91 9599004311)

  There are four stages of asthma, know which is the most “dangerous”, how to ensure your safety?

 

स्थापना: 1993
स्थान: नोएडा, उत्तर प्रदेश
मान्यता: एनएबीएल, एनएबीएच
मल्टी-स्पेशलिटी: मल्टी-स्पेशलिटी
पता: एच -33, सेक्टर- 27, नोएडा, उत्तर प्रदेश 201301

 

 

 

5. अपोलो अस्पताल

 

नी रिप्लेसमेंट के लिए नोएडा के अच्छे अस्पताल, अपोलो अस्पताल, Apollo Hospital,

 

 

अपोलो अस्पताल की स्थापना डॉक्टर प्रताप सी रेड्डी ने साल 1983 में करी थी। अपोलो अस्पताल एक मल्टी-स्पेशलिटी अस्पातल हैं और इस अस्पताल में 120 मिलियन से ज्यादा मरीजों का इलाज हुआ हैं। नोएडा में स्थित अपोलो अस्पताल में 71 बेड और 76 अनुभवी चिकित्सक टीम सुविधा हैं। इस अस्पताल ऑनलाइन बुकिंग और वीडियो कंसल्टेशन जैसी कई अन्य सुविधाएं उपलब्ध कराता हैं। यदि आप इस अस्पताल में इलाज करवाना चाहते हैं तो यहाँ क्लिक करें।

 

कंसल्टेशन बुक करे (+91 9599004311)

 

स्थापना: 1983
स्थान: नोएडा, उत्तर प्रदेश
मान्यता: एनएबीएच
मल्टी-स्पेशलिटी: मल्टी-स्पेशलिटी
पता: इ-2, सेक्टर-21, नोएडा, गौतम बुद्ध नगर, उत्तर प्रदेश 201301

 

 

 

6. मैक्स मल्टी स्पेशलिटी अस्पताल

 

 

नी रिप्लेसमेंट के लिए नोएडा के अच्छे अस्पताल, मैक्स मल्टी स्पेशलिटी अस्पताल,Max Multi Specialty Hospital

 

 

2014 में स्थापित, नोएडा में मैक्स मल्टी स्पेशियलिटी सेंटर नोएडा के केंद्र में स्थित विश्व स्तरीय चिकित्सा सुविधाएं प्रदान करता हैं। अस्पताल में अच्छी तरह से अनुभवी चिकित्सा पेशेवर और उच्च प्रशिक्षित नर्सिंग स्टाफ चौबीसों घंटे उपलब्ध हैं। अस्पताल के कर्मचारियों में 110 से अधिक प्रमुख डॉक्टर और 100 से अधिक प्रशिक्षित नर्सिंग स्टाफ शामिल हैं। इस अस्पताल ऑनलाइन बुकिंग और वीडियो कंसल्टेशन जैसी कई अन्य सुविधाएं उपलब्ध कराता हैं। यदि आप इस अस्पताल में इलाज करवाना चाहते हैं तो यहाँ क्लिक करें।

 

कंसल्टेशन बुक करे (+91 9599004311)

 

स्थापना: 2014
स्थान: नोएडा, उत्तर प्रदेश
मान्यता: एनएबीएच
मल्टी-स्पेशलिटी: मल्टी-स्पेशलिटी
पता: ए-364, सेक्टर 19, नोएडा, उत्तर प्रदेश 201301

  Business News LIVE Today: Latest Business News, Share Market News, Economy & Finance News | Moneycontrol

 

यदि आप इन अस्पतालों में इलाज कराना चाहते हैं तो यहाँ क्लिक करें। आप हमसे व्हाट्सएप (+91 9599004311) पर भी संपर्क कर सकते हैं। इसके अलावा आप हमारी सेवाओं के संबंध में हमें [email protected] पर ईमेल भी कर सकते हैं। हमारी टीम जल्द से जल्द आपसे संपर्क करेगी।

Doctor Consutation Free of Cost=

Disclaimer: GoMedii  एक डिजिटल हेल्थ केयर प्लेटफार्म है जो हेल्थ केयर की सभी आवश्यकताओं और सुविधाओं को आपस में जोड़ता है। GoMedii अपने पाठकों के लिए स्वास्थ्य समाचार, हेल्थ टिप्स और हेल्थ से जुडी सभी जानकारी ब्लोग्स के माध्यम से पहुंचाता है जिसको हेल्थ एक्सपर्ट्स एवँ डॉक्टर्स से वेरिफाइड किया जाता है । GoMedii ब्लॉग में पब्लिश होने वाली सभी सूचनाओं और तथ्यों को पूरी तरह से डॉक्टरों और स्वास्थ्य विशेषज्ञों द्वारा जांच और सत्यापन किया जाता है, इसी प्रकार जानकारी के स्रोत की पुष्टि भी होती है।


 

 



Source link

Leave a Comment